रणबीर कपूर नहीं करेंगे संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’

Last Updated: शनिवार, 26 दिसंबर 2020 (10:17 IST)
को बॉलीवुड में फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ही प्रस्तुत किया था। सांवरिया रणबीर की पहली फिल्म थी, जो भले ही बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी, लेकिन रणबीर की गाड़ी चल पड़ी क्योंकि भंसाली ने उनसे बेहतरीन एक्टिंग करवाई थी।



इस फिल्म में के बाद भंसाली के खेमे में रणवीर सिंह की एंट्री हो गई। दोनों ने मिल कर गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। इस सफलता के बावजूद रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म भंसाली करना चाहते थे और उन्होंने ‘बैजू बावरा’ नामक फिल्म की रूपरेखा बनाई। लंबे समय से दोनों इस फिल्म को लेकर बात कर रहे थे, लेकिन अब रणबीर कपूर इस फिल्म से अलग हो गए हैं।

रणबीर ने बदली नीति
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया- ‘रणबीर कपूर को भंसाली से कोई समस्या नहीं है, लेकिन अब वे थोड़ी अलग फिल्म करना चाहते हैं। प्रयोगात्मक फिल्म करने का उनका मूड नहीं है। उनके सामने लंबा करियर है और कुछ वर्ष बाद वे इस तरह की ‍फिल्म करेंगे। उनके पिता ऋषि कपूर भी यही चाहते थे।‘

संभव है कि भंसाली और रणबीर किसी और प्रोजेक्ट में साथ जुड़े, लेकिन यह निकट भविष्य में संभव नहीं है क्योंकि दोनों अभी व्यस्त हैं। रणबीर कपूर .ब्रह्मास्त्र, शमशेरा, लव रंजन की आने वाली फिल्म और संदीप वांगा रेड्डी की आगामी ‍िफल्म आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :