रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी 'संजू' के बाद फिर साथ करेंगे फिल्म

Last Updated: रविवार, 18 अप्रैल 2021 (17:19 IST)
और राजकुमार हिरानी ने 'संजू' में साथ काम किया था। यह फिल्म रणबीर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी। रणबीर हूबहू संजय दत्त की तरह नजर आए थे। इसमें उनके अलावा निर्देशक राजकुमार हिरानी का भी योगदान था जिन्होंने रणबीर से बेहतरीन अभिनय करवाया था।



खबर है कि रणबीर एक बार फिर हिरानी के साथ फिल्म करने वाले हैं। यह 'पीके' का सीक्वल नहीं है क्योंकि पीके के अंतिम सीन में रणबीर नजर आए थे जिससे चर्चा चल पड़ी थी कि यदि पीके का सीक्वल बनेगा तो रणबीर होंगे। सूत्रों के अनुसार यह एक नई स्टोरी होगी जिसकी चर्चा लंबे समय से रणबीर और हिरानी कर रहे हैं। यह एक सोशल ड्रामा होगा जिसमें हास्य का पुट होगा जैसा कि आमतौर पर हिरानी की फिल्मों में होता है।



रणबीर और हिरानी की यह फिल्म शुरू होने में वक्त लगेगा क्योंकि हिरानी पहले को लेकर फिल्म बनाएंगे। शाहरुख और हिरानी भी लंबे समय से एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। शाहरुख फिल्म करने के लिए राजी हैं, बस स्क्रिप्ट फाइनल होने की देर है। हिरानी स्क्रिप्ट पर जबरदस्त मेहनत करते हैं और संतुष्ट होने पर ही फिल्म शुरू करते हैं। शाहरुख-हिरानी की फिल्म खत्म होते ही रणबीर को लेकर हिरानी अपनी अगली फिल्म शुरू कर देंगे।



और भी पढ़ें :