Instagram पर है Ranbir Kapoor का सीक्रेट अकाउंट, रखते हैं एक्स गर्लफ्रेंड्स कैटरीना-दीपिका पर नजर

Last Updated: सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (14:06 IST)
सोशल मीडिया आज सभी की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। सेलिब्रिटीज भी इसके जरिये अपने फैन्स से जुड़ना पसंद करते हैं। हालांकि ऐसे वक्त में भी बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे हैं जो सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। उनमें से एक हैं रणबीर कपूर। लेकिन क्या आपको बता है कि उनका एक सीक्रेट अकाउंट है, जिसके जरिये वो दूसरे सेलेब्स पर नजर रखते हैं जिसमें से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स और भी हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात को स्वीकारा है कि वो सोशल मीडिया पर दूसरे सेलेब्स पर नजर रखते हैं। जब से पूछा गया कि वह किसी वेरीफाइ अकाउंट से सोशल मीडिया पर एक्टिव क्यों नहीं हैं, तो उनका जवाब बेहद दिलचस्प था। उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया पर अच्छी और बुरी चीजे दोनों है और दोनों के साइड इफेक्ट्स हैं। इसलिए मैं इन सबसे दूर रहता हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ अच्छे लोग भी हैं जिनपर मैं हमेशा नजर रखता हूं जिसमें से कैटरीना, दीपिका, आलिया और रणवीर जैसे लोग हैं।”

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर के फेक अकाउंट का खुलासा किया था। जब कैटरीना से पूछा गया कि क्या वह लोगों पर नजर रखने के लिए फेक अकाउंट इस्तेमाल करती हैं? तो कैटरीना ने कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं...।” हालांकि, इसी के साथ उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में एक सीक्रेट बता दिया।

कैटरीना ने कहा, “मैं तो फेक अकाउंट का इस्तेमाल नहीं करती पर मुझे पता है रणबीर फेक अकाउंट यूज करते हैं ताकि वो सब पर नजर रख सकें। वैसे बता दूं कि रणबीर कपूर ही वो शख्स हैं जिसने मुझे इंस्टाग्राम सिखाया।” बता दें कि दोनों कई साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो गए थे। ब्रेकअप के बाद रणबीर इन दिनों को डेट कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :