दीपिका पादुकोण की पार्टी से निकल कर घबराए रणबीर और पहुंचे कोरोना का टेस्ट करवाने

Last Updated: शुक्रवार, 8 जनवरी 2021 (13:58 IST)
हमें फॉलो करें
कोरोनावायरस के कारण कब तक घर बैठे रहें? कब तक जश्न नहीं मनाए? लंबा वक्त हो गया है। अब लोग जोखिम लेने लगे हैं। 5 जनवरी को का बर्थडे था और उन्होंने एक छोटी-सी पार्टी दे दी। हसबैंड रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, करण जौहर के अलावा एक खास मेहमान भी इस पार्टी में शामिल हुआ, दीपिका का एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर।


सभी जानते हैं कि एक जमाने में दोनों की नजदीकी सुर्खियों में थी और लग रहा था कि दोनों शादी करेंगे, लेकिन इसके पहले ही रिश्ता टूट गया और दीपिका भी टूट गईं। ऐसे समय में ने दीपिका का सहारा दिया जिससे दीपिका इतनी प्रभावित हुई कि रणवीर से शादी ही कर ली।

दीपिका की बर्थडे पार्टी का जश्न जोर-शोर से मनाया गया। कोरोना को लेकर बनाए गए नियम भी टूट गए। अब जश्न के माहौल में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के सबक किसे याद रहते हैं। ये सबक रणबीर को तब याद आए जब पार्टी से वे निकले।

कोरोना का डर सताने लगा। हाल ही में रणबीर की मां नीतू कपूर भी इस खतरनाक वायरस का शिकार हुई थीं। रणबीर पार्टी से निकल घबराए और सीधे कराने पहुंच गए। हालांकि रणबीर का कदम गलत नहीं था, लेकिन भला इतनी जल्दी कोरोना होगा क्या? शायद रणबीर और टेस्ट कराएं।

इन दिनों रणबीर अपने करियर पर फिर ध्यान दे रहे हैं। ब्रह्मास्त्र जैसी बड़े बजट की मूवी और शमशेरा रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में उन्होंने संदीप वांगा रेड्डी, जिन्होंने कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी मनाई है, की फिल्म भी साइन की है।



और भी पढ़ें :