करोड़ों की लागत से तैयार रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र इस दिन से होगी रिलीज

Last Updated: शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (19:30 IST)
हमें फॉलो करें
की आखिरी रिलीज फिल्म 'संजू' थी, जिसे रिलीज हुए तीन साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। बिग स्क्रीन पर से तब से रणबीर कपूर गायब हैं और इस दौरान उन्होंने अपना ज्यादातर समय फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर खर्च किया है जो लंबे समय से बन रही है।


ये एक करोड़ों रुपये की लागत से तैयार हो रही है। सुनने में आया है कि फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये से ज्यादा है और यह भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है।

इस फिल्म का निर्देशन रणबीर कपूर के साथ दोस्त अयान मुकर्जी कर रहे हैं जो रणबीर को लेकर 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं।



यह एक सुपरहीरो फिल्म है। रणबीर के साथ हैं। आलिया और रणबीर की मुलाकात 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। इसलिए भी यह फिल्म दोनों के लिए अहम है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिम्पल कपाड़िया, मौनी रॉय, जैसे कलाकार भी हैं जो छोटे किंतु महत्वपूर्ण रोल में नजर आने वाले हैं।

कई बार बदली है फिल्म की रिलीज डेट
ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट आधा दर्जन बार बदली जा चुकी है। कोविड के कारण फिल्म में कई अड़चन आई। शूटिंग रूक गई। वीएफएक्स में देरी हुई। इस वजह से बार-बार रिलीज डेट बदलना स्वाभाविक है।

अब नई रिलीज डेट आई है। यह एक्शन और एडवेंचर फिल्म 9 सितम्बर 2022 को रिलीज होगी और उम्मीद की जानी चाहिए कि अब इसमें बदलाव नहीं होगा।

हालांकि अभी भी 10 से ज्यादा महीने रिलीज में है और रणबीर के फैंस को इतना इंतजार तो करना ही होगा।



और भी पढ़ें :