रूस के खिलाफ युद्ध लड़ने के लिए यूक्रेन की सेना में शामिल हुआ राम चरण का बॉडीगार्ड, एक्टर ने भेजी मदद

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 मार्च 2022 (15:24 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म रिलीज से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद फैंस राम चरण की काफी तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, राम चरण ने यूक्रेन में रहने वाले अपने एक ‍सिक्योरिटी स्टाफ की मदद की है। राम चरण के इस पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम रस्टी है। के यूक्रेन शेड्यूल में रस्टी राम चरण के पर्सनल बॉडीगार्ड थे। वीडियो में रस्टी ने राम चरण को धन्यवाद दिया है, जिन्होंने रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच उनकी मदद की है।
वीडियो में रस्टी कह रहे हैं, 'सभी को हेलो, मेरा नाम रस्टी है। मैं राम चरण का बॉडीगार्ड था, जब वह कीव यूक्रेन में शूटिंग कर रहे थे। कुछ दिनों पहले, राम चरण ने मुझसे बात की और मेरे और मेरे परिवार के बारे में पूछा। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या वह कोई मदद कर सकते हैं।

रस्टी ने कहा, मैंने उन्हें बताया कि मैंने मिलिट्री ज्वाइन कर ली है। उन्होंने मेरी वाइफ को पैसे भेजे और कहा कि अपनी फैमिली का ख्याल रखना। वह बेहद दयालु है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो प्रोड्यूसर और पब्लिसिस्ट बी.ए.राजू ने पोस्ट किया है।


बता दें कि आरआरआर की टीम ने साल 2021 में यूक्रेन में एक गाने और अहम सीन्स की शूटिंग की थी। रस्टी तब उस टीम का हिस्सा थे।



और भी पढ़ें :