राखी विजन ने बताया, इस वजह से 'नागिन 4' के सेट पर खुशी और गम दोनों

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 जुलाई 2020 (12:03 IST)
देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच महीनों से बंद पड़ी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन करते हुए पटरी पर लौट रही है। कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है।
टीवी सीरियल 'नागिन 4' की टीम लंबे ब्रेक के बाद सेट पर आकर खुश है, लेकिन साथ में गम भी है। एक्ट्रेस राखी विजान का कहना है कि सेट पर इस वक्त खुशी और मायूसी दोनों पसरी है। टीम लंबे ब्रेक के बाद सेट पर आकर खुश है, लेकिन साथ में गम भी है क्योंकि सीजन खत्म होने वाला है।

उन्होंने कहा, यहां इस सेट पर लौट कर एक मिश्रित भावना आ रही है। हम लंबे ब्रेक के बाद एक साथ समय बिताने के लिए खुश हैं, लेकिन इस वजह से दुखी भी हैं कि शो खत्म होने वाला है।
मई में, निर्माता एकता कपूर ने पुष्टि की थी कि 'नागिन 4' जल्द ही समाप्त हो जाएगा, लेकिन वह तुरंत पांचवें सीजन के साथ वापस आने की योजना बना रही है।

इस बीच, राखी एक नए कॉमेडी शो 'तेरा क्या होगा आलिया' में अभिनय करेंगी। उन्होंने कहा, 'मैं अपने नए शो के सेट पर नए दोस्त, नए परिवार और नई यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं एक मजेदार भूमिका निभा रही हूं क्योंकि मुझे कॉमेडी शो करने में मजा आता है।



और भी पढ़ें :