राखी सावंत ने लगाई शादी की खबरों पर मुहर, बताया- कैसे हुई थी पति से मुलाकात

Photo : Instagram
कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत‍ बीते दिनों से ही अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पहले तो राखी ने अपनी शादी की बात से इनकार कर दिया, लेकिन अब उन्होंने इस बात पर मोहर लगा दी है कि उन्होंने शादी कर ली है। यहां तक की उन्होंने शादी के बाद अपने फ्यूचर प्लान के बारे में भी खुलकर बताया है।

खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में ने बताया कि 'मैं डर गई थी, हां मैंने शादी कर ली है। मैं अपनी शादी की बात को आपके साथ कंफर्म कर रही हूं।'

खबर के मुताबिक जब राखी सावंत से शादी की खबरों को लेकर पूछा गया कि उनकी शादी इतने अचानक कैसे हो गई? इसपर राखी ने जवाब दिया, 'सबसे पहले मैं यह बताना चाहती हूं कि आप लोगों को सही जानकारी मिली है कि मेरे हसबैंड NRI हैं।'

Photo : Instagram
राखी ने आगे बताया कि उनके हसबैंड का नाम है और वह यूके में रहते हैं। उन्होंने कहा वो वापस जा चुके हैं। मेरे वीजा लगने की प्रक्रिया अभी चल रही है और मैं जल्द ही उनके साथ रहने लग जाऊंगी।

अपने काम के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, निश्चित रूप से मैं भारत में जो कुछ भी काम कर रही हूं, उसे आगे भी करती रहूंगी। मैं हमेशा से टीवी शो प्रोड्यूस करना चाहती थी और मुझे लगता है कि मेरा लंबे समय से चला आ रहा सपना अब पूरा होगा। वहीं, अपने पति की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस राखी सावंत ने कहा मुझे ऐसा शानदार पति देने के लिए मैं जीसस का धन्यवाद करती हूं।

Photo : Instagram
राखी ने बताया कि उनका पहला टीवी इंटरव्यू देखने के बाद ही वो मेरे फैन बन गए थे। उन्हें जानने के बाद, मैंने जीसस से बहुत प्रार्थना की थी कि मैं उसकी ही पत्नी बनूं और मेरी वो इच्छा पूरी हो गई। भगवान अब तक मुझ पर मेहरबान रहे हैं।

इस तरह हुई थी पति से पहली मुलाकात
जब राखी से पूछा गया कि वह रितेश से कैसी मिले तो उन्होंने कहा, यह एक शानदार कहानी है। वह मेरे फैन थे। उसने मुझे व्हाट्सएप किया। मैसेज करना और फिर उनसे बात होना शुरु हई, हम समय बीतने के साथ दोस्त बन गए। यह लगभग डेढ़ साल पहले हुआ था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि रितेश ने उन्हें प्रपोज भी किया, जिसके लिए एक्ट्रेस ने टाइम मांग, लेकिन वक्त जैसे-जैसे बिताता गया उन्होंने एहसास हुआ कि वह रितेश से प्यार करने लगी हैं। यह तक की वह अपनी शादी से महज 15 दिन पहले ही रितेश से मिली थी।
राखी ने आगे बताया, 'मेरी मॉम, भाई और सभी लोग काफी एक्साइटेड हैं। शादी के समय वो सभी JW Marriott में मौजूद थे। होटल में हमने हिंदू और क्रिश्चियन वेडिंग की। उसी दिन हमने पहले कोर्ट मैरिज की थी।'



और भी पढ़ें :