गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. raju srivastava health update comedian still unconscious
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 अगस्त 2022 (10:57 IST)

अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हेल्थ? पीएम मोदी ने फोन कर जाना कॉमेडियन का हाल

मशहूर कॉमेडिन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए समय हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट के दौरान उनके ब्रेन को भारी नुकसान पहुंचा है।

 
राजू श्रीवास्तव की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के अनुसार बुधवार को उनकी एंजियोप्लास्टी की गई लेकिन अब ब्रेन सपोर्ट नहीं कर रहा है। कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की स्थिति जैसी थी वैसी ही बनी हुई है। उनकी हेल्थ में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। राजू श्रीवास्तव का इलाज डॉ. नितीश नाइक की निगरानी में किया जा रहा है।
 
खबरों के अनुसार राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि वो अब भी गंभीर हालत में है, अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज आईसीयू में ही कर रहे हैं। उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है। हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। 
 
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा से फोन पर बात की और कॉमेडियन का हाल जाना। है। पीएम मोदी ने एम्स के डॉक्टरों से भी बात कर पूरी स्थिति के बारे में जानकारी ली है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजू श्रीवास्तव की सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।
 
बता दें कि राजू श्रीवास्तव कुछ नेताओं से मुलाकात करने दिल्ली आए हुए थे। होटल में सुबह जिम में वर्कआउट करते समय अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वह बेहोश होकर गिर गए। राजू श्रीवास्तव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने चेकअप के बाद बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। 
 
ये भी पढ़ें
उर्वशी रौटेला और ऋषभ पंत के बीच छिड़ी जंग, एक्ट्रेस बोलीं- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल...