दिनेश विजन की कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे कृ‍ति सेनन और राजकुमार राव

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 (18:12 IST)
सामाजिक मुद्दों पर आधारित बनाने वाले फिल्मकार एक बार फिर से एक कॉमेडी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म में और मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन दिनेश ने ये फाइनल कर दिया है कि उनकी अगली फिल्म भी कॉमेडी ही होगी।
ALSO READ:
शुभ मंगल ज्यादा सावधान : फिल्म समीक्षा


दिनेश विजन ने बताया कि यह फिल्म एक ऐसे दंपति की कहानी है जो अनाथ आश्रम में पले बढ़े हैं। दोनों में प्यार होता है और शादी कर लेते हैं। उन्हें कहीं न कहीं एक माता पिता की जरूरत महसूस होती है, इसलिए वह एक माता-पिता को गोद ले लेते हैं। जब उनकी जिंदगी उन गोद लिए मां बाप के साथ शुरू होती है, तो उन्हें पता चलता है कि ये लोग वैसे नहीं हैं जैसे उन्हें चाहिए थे।
इस फिल्म में राजकुमार राव डिंपल कपाड़िया और परेश रावल को गोद लेते दिखेंगे। दिनेश विजान का कहना है कि उन्होंने रियल लाइफ में उठने वाली समस्याओं से लोगों का करने के लिए यह कहानी तैयार की है। यह किसी खास घटना से प्रेरित नहीं है।

हम इसके साथ क्रेजी कॉमेडी का अलग तरह का तड़का लगाएंगे। फिल्म रोलर कोस्टर जैसी साबित होगी, जिसका मजा बच्चे और पैरेंट्स दोनों खूब उठा सकेंगे।
राजकुमार और कृति सेनन को फिल्म में लेने के बारें में बताते हुए दिनेश ने कहा, 'जब मैं इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहा था, तो एक दिन मैंने राजकुमार और कृति को कॉफी पर इस प्लान के बारे में बताया, उन्हें बहुत पसंद आई। उन्हें यह विचार इतना पसंद आया कि उन्होंने पटकथा लिखे जाने से पहले ही यह फिल्म साइन कर ली।'


और भी पढ़ें :