पत्रलेखा को पहली बार देखते ही राजकुमार राव ने कर लिया था उनसे शादी करने का फैसला

पुनः संशोधित रविवार, 14 नवंबर 2021 (12:49 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड अभिनेता अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग शादी करने जा रहे हैं। दोनों 14 नवंबर को चंडीगढ़ के 'द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसोर्ट' में सात फेरे लेंगे। दोनों ने हमेशा ही अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार किया है। करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब राजकुमार और पत्रलेखा अपने रिश्ते को अगले मुकाम पर ले जा रहे हैं।

बीते दिनों पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपने और राजकुमार के बीच खूबसूरत रिश्तों का जिक्र किया था। इस ओपन लेटर में पत्रलेखा ने लिखा था कि मैंने पहली बार फिल्म लव सेक्स और धोखा में राजकुमार राव को देखा तो मुझे लगा कि ये अजीब सा शख्स है।

उन्होंने लिखा था, वहीं दूसरी ओर जब राजकुमार राव ने मुझे एक एड फिल्म में देखा तो तभी उन्होंने सोच लिया था कि मैं इससे ही शादी करूंगा। जब हम साथ काम करने लगे तो यह जादू की तरह था। काम को लेकर उनका पैशन देखकर मैं उनका और ज्यादा सम्मान करने लगी।

हम अपने काम को लेकर बात करते थे। सिनेमा के प्यार को लेकर, पैशन…मैंने उन्हें संघर्ष करते देखा है, उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी है। हमारी लव स्टोरी दूसरी लव स्टोरी जैसी नहीं थी। हम कभी डेट पर नहीं गए, कभी फिल्में देखने नहीं गए और ना ही लॉन्ग ड्राइव पर। हम अपने-अपने घरों में बैठे होते थे।

पत्रलेखा ने बताया था कि एक बार की बात है वो एयरपोर्ट पर मिलने के लिए जूहू से दौड़ते हुए आए थे। यहां तक कि जब हम बहुत ज्यादा कमाते नहीं थे तो उन्होंने मुझे काफी महंगा बैग गिफ्ट किया। कुछ साल बाद जब मैं लंदन गई तो वहां उसे किसी ने चुरा लिया। मुझे एहसास हुआ कि वो बैग उन्होंने तब खरीदा जब उनके पास बहुत पैसे नहीं थे। कुछ साल बाद मेरे होटल में बिल्कुल वैसा ही बैग रखा था। मुझे एहसास हुआ कि मैं कितनी लकी हूं।
राजकुमार राव ने पत्रलेखा संग अपने रिश्ते को हमेशा खुलकर स्वीकारा है। पत्रलेखा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म सिटी लाइट्स से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव ही थे।




और भी पढ़ें :