रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों पर भड़के आर. माधवन, बोले- हमारे बीच राक्षस भी मौजूद हैं

Last Updated: शनिवार, 1 मई 2021 (14:46 IST)
देश में कोरोनावायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। लोगों को ऑक्सीजन से लेकर दवाईयां तक नहीं मिल पा रही है। लोग इलाज और दवाओं के अभाव में दम तोड़ रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस संकट की घड़ी में अपना फायदा देख रहे हैं और दवा-ऑक्सीजन की कालाबाजारी कर रहे हैं।

अब ऐसे लोगों के खिलाफ बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। लोग अपनों के लिए ऑक्सीजन से लेकर बेड, इंजेक्शन के लिए सोशल मीडिया से लेकर हर जगह मदद की गुहार लगा रहे हैं। इस बुरे दौर में कोरोना के इलाज में काम आने वाली दवाओं की जमकर कालाबाजारी भी हो रही है। कुछ लोग दूसरों की मजबरियों का खूब फायदा उठा रहे हैं। ऐसे लोगों की एक्टर आर माधवन ने राक्षस से तुलना की है।

आर माधवन ने ट्वीट किया, मुझे भी यह मिला है, कृपया ध्यान रखें। हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें लिखा था कि 'फ्रॉड अलर्ट, सचेत रहें। अजय अग्रवाल नाम का शख्स 3 हजार रुपए में रेमडेसिवीर दवा बेच रहा है।

यह आपसे IMPS के जरिए पैसे एडवांस में मांगेगा और पैन इंडिया के जरिए 3 घंटे में डिलीवर होने का दावा करेगा, लेकिन बाद में वह आपका फोन नहीं उठाएगा। यह आदमी फ्रॉड है। ऐसे जालसाजों से बचकर रहे।

बता दें कि हर तरह कोरोना के इलाज में काम आने वाले रेमडेसिवीर इंजेक्शन की भारी मांग हैं। ऐसे में दवाइयों की मांग को देखते हुए लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है और गुहार लगाते हैं। ऐसे में कुछ लोग इस संकट के दौरान में कालाबाजारी करके या फिर झूठे तरीके से पैसा बनाने में लगे हुए हैं।



और भी पढ़ें :