पुष्पा द राइज के लिए अल्लू ने लिए 20 करोड़ रुपये पर उनसे ज्यादा फीस मिली इनको

Last Updated: मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (16:25 IST)
हमें फॉलो करें
पुष्पा : द राइज ने पूरे भारत में धूम मचाई। इस दक्षिण भारतीय फिल्म को वहां खूब पसंद किया गया और फिल्म ने कोविड के साए में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म को हिंदी में डब कर बिना किसी पब्लिसिटी के रिलीज कर दिया गया तो यहां भी फिल्म ने 80 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। 
इस फिल्म में ने लीड रोल निभाया है। वे पुष्पा राज की भूमिका में देखे और सराहे गए। दक्षिण भारत के अल्लू बड़े सितारे हैं और उन्होंने इस फिल्म में काम करने के बदले में 20 करोड़ रुपये लिए हैं। 
 
जानकर आपको आश्चर्य होगा कि अल्लू से ज्यादा फीस फिल्म के लेखक और निर्देशक सुकुमार को मिली है। पूरे 25 करोड़ रुपये उन्होंने फीस वसूली है। 
हीरोइनों को हीरो से कम फीस मिलती है चाहे दक्षिण भारत हो या बॉलीवुड। फीमेल लीड रश्मिका मंदाना को 10 करोड़ रुपये फीस मिली है। वैसे बता दें कि इतनी फीस तो बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस को भी नहीं मिलती है। 
 
सामंथ रुथ प्रभु ने एक डांस नंबर किया है और बताया जा रहा है कि इसके बदले में उन्हें डेढ़ करोड़ रुपये और भंवर सिंह का किरदार निभाने वाले फहद फासिल को 3 करोड़ रुपये मिले हैं। 
फिल्म का बजट पौने दो सौ करोड़ रुपये के करीब है। इससे ज्यादा रकम सिनेमाघरों और विभिन्न राइट्स से आ चुकी है और फिल्म को सुपरहिट घोषित किया जा चुका है। 
 
दक्षिण भारतीय भाषाओं में 'पुष्पा' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। हिंदी में यह 14 जनवरी से देखने को मिलेगी। 



और भी पढ़ें :