प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती और पति निक को गिफ्ट किए मैचिंग स्नीकर्स, तस्वीर शेयर कर लिखा खास नोट

पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (12:04 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद भले ही विदेश में बस गईं हो, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। प्रियंका इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी वह अपनी बेटी और परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं।

हाल ही में ‍प्रियंका चोपड़ा ने पादर्स डे को मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में प्रियंका की बेटी मालती और उनके पति साथ में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में प्रियंका की बेटी और पति पहने नजर आरहे हैं। इन स्नीकर्स को प्रियंका ने गिफ्ट किया है।

मालती के स्नीकर्स पर 'MM' लिखा है और निक के शूज पर 'MM's Dad' लिखा दिख रहा है। तस्वीर में निक जोनस बेटी मालती को हाथों से पकड़कर खड़ा होने में मदद करते दिख रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए प्रियंका ने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा।

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'हैपी फादर्स डे माय लव। हमारी छोटी सी बेटी के साथ तुम्हें देखना मुझे बहुत खुशी देता है। घर वापस आने के लिए कितना शानदार दिन है आई लव यू। आने वाले दिन भी ऐसे ही बीतें।'

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इसी साल सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। समय से पहले जन्म लेने की वजह से प्रियंका की बेटी को 100 दिन तक एनआईसीयू में रखा गया था। प्रियंका और निक 8 मई को मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी मालती को घर लाए थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के पास इस समय कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। 'सिटाडेल' में प्रियंका रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म एंडिंग थिंग्स, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में दिखेंगी।



और भी पढ़ें :