आईसीयू से 100 दिन बाद घर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (10:59 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता-पिता बने हैं। मां बनने के बाद प्रियंका के लिए यह मदर्स डे बेहद खास रहा, क्योंकि इस दिन उनकी बेटी मालती मैरी अस्पताल से घर आ गई हैं। प्रियंका और निक ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर भी शेयर की है।

तस्वीर में निक और प्रियंका बैठे नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की गोद में उनकी प्यारी बेटी मालती दिख रही हैं। तस्वीर में बच्ची के चेहरे को हार्ट इमोजी से ढका हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने एक लंबा नोट भी लिखा है। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी बच्ची पिछले 100 दिनों से ज्यादा तक अस्पताल में रहने के बाद पहली बार घर आई हैं।

एक्ट्रेस ने लिखा, इस मदर्स डे पर और बीते कुछ महीनों में हम रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं। अब हमें पता है कि और भी कई लोगों ने ऐसी मुश्किल को झेला है। 100 से ज्यादा दिन NICU में बिताने के बाद हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है। हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है। हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर यह स्पष्ट हो जाता है कि, हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है।

उन्होंने लिखा, हम बहुत खुश हैं कि, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है और हम Rady Children’s La Jolla and Cedars Sinai, लॉस एंजेलिस में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो निस्वार्थ भाव से हर कदम पर हमारे साथ खड़े थे। हमारा अगला अध्याय अब शुरू होता है और हमारा बच्चा वास्तव में एक बदमाश है। चलो आगे बढ़ें एमएम! मम्मी और पापा तुमसे प्यार करते हैं।
प्रियंका चोपड़ा की बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें कि 22 जनवरी 2022 को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बच्चे के आने की घोषणा की थी। उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा था, हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि, हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।



और भी पढ़ें :