'स्पाइडर मैन : नो वे होम' का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन भारत में रिलीज होगी फिल्म

पुनः संशोधित सोमवार, 8 नवंबर 2021 (15:41 IST)
हमें फॉलो करें
हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन : नो वे होम' का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। सोनी पिक्चर्स और मार्वल स्टूडियोज ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज करते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

'स्पाइडर मैन : नो वे होम' भारत में 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में टॉम हॉलैंड और जेंडाया की हिट जोड़ी नजर आएगी। यह फिल्म हिन्दी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।

फिल्म के पोस्टर में विलेम डैफो के ग्रीन गोब्लिन की एक झलक देखने को मिल रही है। साथ ही इलेक्ट्रो की रोशनी, और सैंडमैन से रेत भी देखी जा सकती है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, मल्टीवर्स रिलीज हो चुकी है। स्पाइडर मैन : नो वे होम विशेष रूप से सिनेमाघरों में 17 दिसंबर को रिलीज होगी।

यह फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां से 'स्पाइड मैन : फार फ्रॉम होम' खत्म हुई थी। फिल्म में स्पाइडर मैन के साथ डॉक्टर स्ट्रेंज भी नजर आएंगे।

बता दें कि 'स्पाइडर मैन : नो वे होम' में टॉम हॉलैंड, जेंडाया, जोन फेवर्यू, जैकब बैटलोन और मरीसा टोमई की मुख्य भूमिका है। इसका निर्देशन जॉन वॉट्स ने किया है। इसे क्रिस मैक्केना और एरिक सोमर्स ने लिखा है।




और भी पढ़ें :