'साहो' की असफलता से दुखी हुए प्रभास, अब नहीं बनाएंगे अपनी फिल्म का हिन्दी वर्जन!

बाहुबली फेम के तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में 17 साल पूरे हो गए हैं। वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पालपति यानी प्रभास ने 2002 में तेलुगु एक्शन फिल्म 'ईश्वर' से डेब्यू किया था।

प्रभास की पिछली रिलीज फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस बहुभाषी एक्शन-थ्रिलर फिल्म के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद उनकी अगली फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला लिया गया है।
पूजा हेगड़े के साथ बन रही प्रभास की तेलुगु फिल्म 'जान' का कोई भी नहीं बनाया जाएगा। वहीं राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही 'जान' से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया कि इस फिल्म में एक्शन कम से कम दिखाई देंगे।
खबर के अनुसार फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया है कि 'साहो' के हिन्दी वर्जन को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। यह उन सभी गैर हिन्दी भाषी एक्टर्स के लिए सबक था जो मेन स्ट्रीम को क्रॉस करने की कोशिश करते हैं।

वहीं प्रभास भी हिन्दी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुके हैं। अब वे केवल प्राइमरी मार्केट पर फोकस करेंगे। वे अपनी कोर ऑडियंस को खोना नहीं चाहते। इसलिए हिन्दी फैंस को अभी उनके लिए और इंतजार करना होगा।
खबरों के अनुसार प्रभास को लगता है कि साहो में उनके फैंस को कुछ ज्यादा ही एक्शन देखने को मिले थे, इसलिए अब एक्शन से थोड़ा ब्रेक लिया जाए। एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें कई सारे गाने होंगे, जिसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी तैयार करेंगे।


और भी पढ़ें :