राज कुंद्रा को लगा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

Last Updated: गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (19:19 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीते मंगलवार को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जिसके बाद खबर आई कि राज कुंद्रा और रेयान थार्प ने मुंबई की मिजस्ट्रेट कोर्ट में जमानत याचिका दायर की।
अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा की जमानत याचिका भी खारिज हो गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार तक के लिए राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी है। इसके अलावा कोर्ट ने ये भी कहा है कि सुनवाई के दौरान मामले के जांच अधिकारी भी मौजूद रहें।

बता दें कि राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में थे। मुंबई पुलिस ने राज के लिए 7 दिन की पुलिस हिरासत और मांगी थी। लेकिन अदालत ने पुलिस के इस आग्रह को स्‍वीकार नहीं किया। अदालत ने राज को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
राज कुंद्रा का पहले जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल चेकअप किया गया। उसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल भेजा गया। पुलिस लगातार सबूत जुटा रही है ताकि राज के खिलाफ मामला ठोस बन जाए। कहा जा रहा है कि राज पुलिस को सहयोग नहीं दे रहे हैं।




और भी पढ़ें :