'राधेश्याम' में दमदार परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी पूजा हेगड़े, प्रभास के साथ करेंगी धमाका

पुनः संशोधित शनिवार, 10 जुलाई 2021 (17:48 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। वह साउथ सुपरस्टार के साथ पैन इंडिया फिल्म 'राधेश्याम' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े के किरदार को लेकर एक दिलचस्प अपडेट सामने आई है।


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, में पूजा की अहम भूमिका है जो वास्तव में अपने दमदार अभिनय से सभी को प्रभावित करने वाली हैं। उन्होंने हमेशा हमें अपने लुक से प्रभावित किया है लेकिन इस फिल्म ने उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में अपनी वास्तविक क्षमता दिखाने और अपने करैक्टर को अधिक बेहतर से पेश करने का मौका दिया है, इसलिए यह निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक ट्रीट होने वाली है।
इससे पहले, पूजा हेगड़े के फिल्म के सह-कलाकार, प्रभास भी उनकी परफॉर्मेंस से सुपर प्रभावित नज़र आए थे। एक सूत्र ने पहले खुलासा किया था कि, प्रभास ने टीम के कुछ अन्य सदस्यों के साथ, हाल ही में राधे श्याम की एक कॉपी देखी और वह पूजा के काम से बहुत खुश थे। वह बस उनकी प्रशंसा करते रहे, यह बताते हुए कि उनकी परफॉर्मेंस कितना शानदार थी और कैसे उनके सीन निखरकर सामने आए हैं।
पूजा हेगड़े के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास 'राधे श्याम' के अलावा कई बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्में है। वह सलमान खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है। इसके अलावा पूजा हेगड़े के पास रणवीर सिंह के साथ सर्कस, थलपति विजय के साथ बीस्ट, चिरंजीवी के साथ आचार्य और राम चरण के मोस्ट एलिजिबल बैचलर जैसी फिल्में शामिल है।



और भी पढ़ें :