नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पैतृक घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है मामला

पुनः संशोधित गुरुवार, 20 अगस्त 2020 (16:09 IST)
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों नवाज से अलग हो चुकीं उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मुकदमा दायर किया था। इस एफआईआर में आलिया ने नवाजुद्दीन के पूरे परिवार पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन ‍दिनों बुढ़ाना स्थित अपने पैतृक आवास पर रह रहे हैं। इसी बीच बुढ़ाना पुलिस ने फिल्म अभिनेता के घर पहुंचकर वर्सोवा थाने में दर्ज मुकदमे के संबंध में बातचीत की है। मुंबई पुलिस भी इस संबंध में जनपद पुलिस से सम्पर्क कर चुकी है। हालांकि पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह फिल्म अभिनेता के घर क्यों पहुंची थी।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने गत 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा थाने में अभिनेता और उनके भाइयों मिनाजुद्दीन, फैयाजुद्दीन, अयाजुद्दीन व मेहरून्निशां आदि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
मुकदमे में घटनास्थल बुढ़ाना स्थित नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घर बताया गया है, जिसके चलते मुंबई पुलिस ने हाल ही में एसएसपी अभिषेक यादव को पत्र लिखकर मुकदमे की जांच में सहयोग की मांग की थी।

एसएसपी ने इस संबंध में बुढ़ाना कोतवाली पुलिस को जानकारी करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद बुढ़ाना पुलिस नवाजुद्दीन सिद्दकी के घर पहुंची थी। बुढ़ाना कोतवाली में तैनात दरोगा वीर नारायण सिंह की वहां अभिनेता से मुलाकात नहीं हो पाई, उनके भाई फैजुद्दीन से मुलाकात कर वह लौट आए। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि इस संबंध में बुढ़ाना कोतवाली को जरूरी निर्देश दिए गए हैं।
बता दें ‍कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323, 504, 506 और धारा 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आलिया उर्फ अंजना आनंद किशोर पांडे ने नवाजुद्दीन पर अपने भाई की गलतियां छुपाने का आरोप लगाया है। नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया, मेरी भतीजी ने मुझे बताया कि मैं उसे उसके छोटे चाचा के साथ न भेजा करूं क्योंकि वह गलत हरकत करता है। वह बच्ची कहती है कि उसे वह पसंद भी नहीं है। उस वक्त ही मुझे पहली बार शक हुआ था।



और भी पढ़ें :