सोशल मीडिया पर उड़ी Paresh Rawal के निधन की अफवाह, एक्टर बोले- गलतफहमी के लिए खेद है...

पुनः संशोधित शनिवार, 15 मई 2021 (17:05 IST)
देशभर में कोरोनावायरस का कहर देखने को मिल रहा है। इस महामारी के कारण हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के निधन की अफवाह वायरल हो रही है। अब बॉलीवुड एक्टर के‍ निधन की अफवाह भी सोशल मीडिया पर उड़ गई।

एक यूजर ने लिखा था कि परेश रावल का निधन हो गया है। इस पोस्ट में परेश रावल की तस्वीर भी शेयर की गई थी। हालांकि इससे पहले लोग ऐसी अफवाहों को और ज्यादा आगे बढ़ाएं। परेश रावल ने खुद इस पर सफाई देते हुए बता दिया है कि वह बिल्कुल ठीक हैं और ऐसी खबरें अफवाह मात्र हैं।

परेश रावल ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उनकी फ्रेम की हुई तस्वीर लगी है। साथ में लिखा है, आज दिनांक 14/05/2021 को सुबह 7:00 बजे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा परेश रावल जी की मृत्यु हो गए। साथ में जलते दिए या मोमबत्ती के साथ श्रद्धांजलि दी गई है।

इस पोस्ट के साथ परेश रावल ने कॉमेंट किया, गलतफहमी के लिए खेद है क्योंकि मैं 7 बजे के बाद सोया था। परेश रावल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स परेश की लंबी आयु की कामना कर रहे हैं।

इससे पहले 'रामायण' में रावण का रोल निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी की मौत की खबर उड़ चुकी है। सीरियल में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी ने इस बात का खंडन किया था। वहीं 'महाभारत' में भीष्म पितामह का रोल प्ले करने वाले मुकेश खन्ना की मौत की खबर भी उड़ चुकी है।




और भी पढ़ें :