Jacqueline Fernandez की फैंस से अपील- जितना हो सके दूसरों की मदद करें

पुनः संशोधित शनिवार, 15 मई 2021 (15:00 IST)
महामारी के कारण संकट में फसे लोगों को राहत देने के प्रयास में इस मुश्किल समय में मैदान पर उतर चुकी हैं। अभिनेत्री लोगों के साथ दयालुता की कहानियों को साझा करने और बनाने एवं सभी के बीच प्यार फैलाने और दूसरों की मदद करने का प्रयास कर रही हैं।


जैकलीन फर्नांडिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो अपने फैंस से लोगों की मदद करने की अपील कर रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लू कलर की टी-शर्ट और जींस पहने एक मिरर के पास बैठी मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

तस्वीर को इंस्टग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, मजबूत रहें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें, जितना हो सके दूसरों की मदद करें। हमेशा प्यार और दया फैलाएं! हम सभी अपने-अपने तरीकों से महामारी से लड़ रहे हैं।

उन्होंने आगे लिखा, आइए हम सभी के साथ सहानुभूति और समझदारी रखें.. एक-दूसरे के लिए होने दें! दया की अपनी कहानियों को हमारे साथ शेयर करते रहें और हम प्यार, एक्ता जैसे शब्दों को फैलाने में मदद करें। हमारा ये एक जीवन है, जो कुछ भी हम कर सकते हैं उसे इस दुनिया में करने के लिए करें।

जैकलीन ने लिखा, मुझे योलो फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। दयालुता की कहानियां बनाने और शेयर करने के लिए एक पहल। इस चुनौतीपूर्ण वक्त में योलो फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम करेंगा। ये जानने के लिए कि आप योगदान दे सकते हैं और अपने आस-पास के जीवन में बदलाव ला सकते हैं।

इस संदेश के माध्यम से यह बताया गया है कि देश में सभी के लिए एक्शन प्लान क्या होना चाहिए। जैकी ने अपनी YOLO फाउंडेशन के माध्यम से 1 लाख भोजन, स्ट्रीट एनिमल्स को खिलाने और पुलिस बल के बीच मास्क और सैनिटाइज़र का वितरण शुरू किया है।



और भी पढ़ें :