पारस छाबड़ा का खुलासा, डेटिंग के वक्त पवित्रा पुनिया ने छुपाई थी शादीशुदा होने की बात

Last Updated: सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (14:37 IST)
को शुरू हुए कुछ वक्त ही हुआ है और घर में लड़ाई की भी शुरुआत हो गई है। इतना ही नहीं, कंटेस्टेंट्स के पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी सामने आने लगी हैं और एक-दूसरे पर आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया एक्टर पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं। काफी समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

अब पारस छाबड़ा और पवित्रा के रिश्तों को लेकर कई बातें सामने लगी हैं, जो खुद पारस और पवित्रा ही बता रहे हैं। पवित्रा ने एक इंटरव्यू में पारस संग अपने रिश्ते को सबसे बड़ी गलती बताया था। अब पारस ने इसका करारा जवाब दिया है।

पारस छाबड़ा का कहना है कि पवित्रा जब मुझे डेट कर रही थीं तो वो शादीशुदा थीं और उन्हें इसका पता उस वक्त चला जब उनके पति ने पारस को मैसेज किया। खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में पारस ने कहा, पवित्रा ने सही कहा कि मैं उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती हूं क्योंकि एक शादीशुदा महिला दूसरे को डेट नहीं कर सकती और मुझे बेवकूफ नहीं बना सकती।
पारस ने कहा, यह उस वक्त पता चला जब उसके पति ने मुझे मैसेज किया और कहा कि तुम दोनों चाहो जितना एक दूसरे के हो सकते हो, लेकिन मेरे पवित्रा से तलाक लेने के लिए बाद ही ऐसा हो सकता है। उन्होंने कहा, मैं अब ज्यादा मुंह नहीं खोलना चाहता और वक्त सबकुछ बता देगा।

पारस ने आगे कहा, अगर मैंने अपना मुंह खोला तो पवित्रा के खिलाफ चीजें जा सकती हैं, ये अच्छा नहीं रहेगा। पवित्रा ने मुझसे अपनी शादी को छिपाया था।
बता दें कि पवित्रा और पारस साल 2018 में डेट कर चुके हैं। कुछ महीने ही उनका रिलेशनशिप चला था। पारस और पवित्रा की साथ में कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। पारस का नाम आकांक्षा पुरी के साथ भी जुड़ा है। दोनों का अब ब्रेकअप हो गया है। इन दिनों पारस के माहिरा को डेट करने की खबरें हैं।




और भी पढ़ें :