वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर देख चिढ़े पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता, शाहरुख खान पर की यह टिप्पणी

इन दिनों नेटफ्लिक्स की 'बार्ड ऑफ ब्लड' को लेकर चर्चा में हैं। वह इस वेब सीरीज को प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इसमें इमरान हाशमी और विनीत कुमार सिंह लीड रोल निभाते नजर आएंगे। वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन पाकिस्तान बौखला गया है।

वेब सीरीज में भारत और पाकिस्तान की खूफियां एजेंसी के बीच टकराव देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज को लेकर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने शाहरुख खान पर निशाना साधा है। गफूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में घिरे रहिए। हकीकत के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 की स्थिति देखिए।'
आप इसके बजाए भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर में हो रहे जुल्म और नाजीवाद के प्रति आसक्त आरएसएस के खिलाफ शांति और मानवता को प्रोत्साहित कर सकते हैं।
दरअसल, वेब सीरीज में ऐसे तीन भारतीय जासूसों की कहानी है जो एक रेस्क्यू मिशन पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में जाते हैं। ट्रेलर में इसे सुसाइड मिशन बताया गया है।
यह वेब सीरीज 27 सितबंर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसके ट्रेलर में ढेर सारा एक्शन देखने को मिला था। ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है। ये लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित है।



और भी पढ़ें :