बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. nota fatehi about movie crakk and action sequences

नोरा फतेही सबके सामने बच्चों की तरह फूट-फूट कर क्यों रोई थीं?

नोरा का कहना है कि डांस हो या एक्शन, शारीरिक रूप से आपका फिट और मजूबत होना बेहद जरूरी है

नोरा फतेही सबके सामने बच्चों की तरह फूट-फूट कर क्यों रोई थीं? - nota fatehi about movie crakk and action sequences
  • विद्युत को देख नोरा ने भी खुद किए एक्शन सीन
  • नोरा भी एक फुल एक्शन फिल्म करना चाहती हैं 
  • डांस और एक्शन को समान मानती हैं नोरा फतेही 
नोरा फतेही को अब तक फिल्मों में डांस करते ही देखा गया है। अपने डांस मूव्स से उन्होंने लोगों को दीवाना बना रखा है और उन पर फिल्माए गए गाने काफी पसंद भी किए गए हैं। 23 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'क्रेक' में नोरा का लंबा रोल है। वे डांस के साथ एक्टिंग करती भी नजर आएंगी। इसको लेकर न केवल नोरा बल्कि उनके फैंस भी उत्साहित हैं। नोरा को एक्शन सीन भी मिले हैं। इस बारे में नोरा का कहना है कि डांस हो या एक्शन, शारीरिक रूप से आपका फिट और मजूबत होना बेहद जरूरी है। डांस की तरह एक्शन भी कोरियोग्राफ किए जाते हैं। आप डांस और एक्शन वर्ल्ड में समान चीजें ही करते हैं। एक्शन डायरेक्टर जब सीन समझाता है तो आपको एक किस्म की कोरियोग्राफी ही करना होती है। 
नोरा का कहना है कि 'क्रेक' करने के दौरान उनका डांसर होने मददगार साबित हुआ। नोरा के विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ एक्शन सीक्वेंस हैं। वे कहती है कि उनके एक्शन सीन विद्युत के एक्शन सीन जितने ऊंचे दर्जे के तो नहीं है, लेकिन इन्हें करते हुए उन्हें मजा आया। यदि कोई लेखक फीमेल आर्टिस्ट के लिए ऐसा रोल लिखता है जिसमें ऊंचे दर्जे का एक्शन हो तो वे करने को तैयार हैं। 

नोरा फतेही को अब तक फिल्मों में डांस करते ही देखा गया है। अपने डांस मूव्स से उन्होंने लोगों को दीवाना बना रखा है और उन पर फिल्माए गए गाने काफी पसंद भी किए गए हैं। 23 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'क्रेक' में नोरा का लंबा रोल है। वे डांस के साथ एक्टिंग करती भी नजर आएंगी। इसको लेकर न केवल नोरा बल्कि उनके फैंस भी उत्साहित हैं। नोरा को एक्शन सीन भी मिले हैं।


नोरा के अनुसार 'क्रेक' के लिए जब विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल ने खुद एक्शन सीन करने का फैसला लिया तो उन्होंने भी खुद एक्शन करने का फैसला लिया और बॉडी डबल का उपयोग नहीं किया। विद्युत जामवाल के साथ एक एक्शन सीन करने के दौरान उन्हें काफी चोट भी आई थी। सब डर गए थे क्योंकि नोरा सेट पर बच्चों जैसे फूट-फूट कर रोई थीं। नोरा को 'क्रैक' के रिलीज होने और दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है। 
ये भी पढ़ें
Anushka-Virat ने बेटे का नाम रखा अकाय, जानिए क्या होता है मतलब