बिग बॉस फेम निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से निधन

पुनः संशोधित मंगलवार, 4 मई 2021 (14:58 IST)
14 से फेमस हुई निक्की तंबोली के ज‍तिन तंबोली का मात्र 29 वर्ष की आयु में आज सुबह निधन हो गया। सोशल मीडिया पर निक्की ने पोस्ट कर यह दु:खद जानकारी दी। जतिन लंबे समय से बीमार थे। कुछ दिन पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां वे कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

निक्की ने अपने भाई की तस्वीर शेयर कर पोस्ट किया- हमें पता नहीं था कि आज सुबह भगवान तुम्हें पुकारेंगे। हम तुम्हें प्यार करते थे और तुम्हारे नहीं रहने के बाद भी उतना ही प्यार करेंगे। तुम अकेले नहीं गए, बल्कि हमारा एक हिस्सा भी ले गए हो। हमारी फैमिली चेन टूट गई है और कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। भगवान जब एक-एक कर बुलाएगा तो यह चेन फिर जुड़ जाएगी।

निक्की ने यह भी लिखा- मेरा भाई मात्र 29 साल का था। वर्षों से कई बीमारियों से जूझ रहा था। 20 दिन पहले उसे फेफड़ों में समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसका एक फेफड़ा ही काम कर रहा था। फिर उसे टीबी और कोविड हो गया और आज सुबह उसके दिल ने काम करना बंद कर ‍दिया।

भगवान बेहद दयालु हैं। उन्होंने कई बार मेरे भाई की जान बचाई। लेकिन जैसा कहा जाता है कि भाग्य में जो लिखा रहता है उसे कोई बदल नहीं सकता। मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मेरे भाई के लिए दुआ की।



और भी पढ़ें :