नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को दी धमकी, कहा- अपनी एक्स को कॉल न करें

पुनः संशोधित सोमवार, 18 जनवरी 2021 (12:40 IST)
नेहा कक्कड़ और पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही नेहा कक्कड़ ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी देती नजर आ रही हैं।
यह एक मजेदार वीडियो है, जिसमें नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत संग मजाक करती नजर आ रही हैं। नेहा ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'एक्स कॉलिंग? कर तू कॉल फिर बताती हूं। रोहनप्रीत सिंह मुझे ये गाना बेहद पसंद है।'

वीडियो में देख सकते हैं कि रोहनप्रीत सिंह 'एक्स-कॉलिंग' गाने पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद नेहा कक्कड़ उन्हें धमकी देती हैं कि वह अपनी एक्स को कॉल न करें, क्योंकि उन्होंने किसी और के लिए रोहनप्रीत को धोखा दिया है। सोशल मीडिया पर नेहा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।
नेहा कक्कड़ ने द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था कि शादी से पहले उन्होंने रोहन की एक्स को अनफॉलो करवा दिया था। इस पर इन्होंने गाना 'एक्स कॉलिंग' गाना बना दिया था। कपिल शर्मा कहते हैं कि मैंने तो मजाक में पूछा था ये तो सच्ची स्टोरी थी कोई। रोहनप्रीत के गाने एक्स कॉलिंग में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर हैं।



और भी पढ़ें :