'ए थर्सडे' में प्रेग्नेंट पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी नेहा धूपिया, फर्स्ट लुक आया सामने

पुनः संशोधित बुधवार, 25 अगस्त 2021 (15:38 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी नेहा जमकर काम कर रही हैं। वह जल्द ही रॉनी स्क्रूवाला की थ्रिलर, 'ए थर्सडे' में नजर आने वाली हैं।

हाल ही में नेहा धूपिया ने 'ए थर्सडे' से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फिल्म में वह प्रेग्नेंट कॉप की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं।

नेहा धूपिया ने अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, रियल और रील लाइफ के बीच का ब्रिज बना रही हूं। आप सभी का शुक्रिया मुझे सपोर्ट करने के लिए और मुझमें भरोसा रखने के लिए। यह उन मांओं के लिए है जो इस दुनिया में हैं। हम साथ में मजबूत बनेंगे।
इस लुक में नेहा धूपिया एकदम रफ एंड टफ दिख रही हैं। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म 'ए थर्सडे' गुरूवार को होनेवाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है।

नेहा धूपिया फिल्म में एसीपी कैथरीन अल्वारेज़ नामक एक गर्भवती पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी। बॉस लेडी बनने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रही है कि वह ऑफ-स्क्रीन भी है, उसका दिलचस्प चरित्र कुछ देखने लायक होगा।
फिल्म एक बुद्धिमान प्ले स्कूल शिक्षक की कहानी को समेटे हुए है, जो 16 बच्चों को बंधक बना लेता है। इस थ्रिलर में यामी गौतम, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी और माया सराओ जैसे स्टार कास्ट भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 'ए थर्सडे' का निर्माण आरएसवीपी मूवीज और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।



और भी पढ़ें :