बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. neetu kapoor got emotional after watching ranbir kapoor animal miss husband rishi
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 2 दिसंबर 2023 (15:04 IST)

'एनिमल' में रणबीर कपूर की दमदार परफॉर्मेंस देख भावुक हुईं नीतू कपूर, बोलीं- काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते

'एनिमल' में रणबीर कपूर की दमदार परफॉर्मेंस देख भावुक हुईं नीतू कपूर, बोलीं- काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते | neetu kapoor got emotional after watching ranbir kapoor animal miss husband rishi
neetu kapoor got emotional : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। एनिमल रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर का खूंखार अवतार देखने को मिल रहा है।
 
‍फिल्म 'एनिमल' में बेटे रणबीर कपूर की दमदार परफॉर्मेंस देख उनकी मां नीतू कपूर भावुक हो गईं। नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लंबे बालों में वह दिख रहे हैं। 
 
नीतू कपूर ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते!' यकीनन आज यदि रणबीर के पापा ऋषि कपूर जिंदा होते तो अपने लाडले की इस सफलता पर उनकी खुशी का ठिकाना न होती क्योंकि इस बार बेटे ने अपनी ही फिल्मों का नहीं बल्कि अपने पापा कि फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है।
 
बता दें कि फिल्म 'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में हैं। फिल्म में पहले‍ दिन वर्ल्डवाइड 116 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया है। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
आपने कहीं नहीं पढ़ा होगा ऐसा चटपटा चुनावी चुटकुला : पति का स्वागत चुनाव चिह्न से