नीना गुप्ता का दर्द, कहा शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना

Last Updated: मंगलवार, 3 मार्च 2020 (15:46 IST)
यूं तो नीना गुप्ता शुरुआत से ही बिंदास रही हैं। बिना शादी के मां बनने का उनका फैसला बहुत ही बोल्ड था। इन दिनों मुखर भी हो गई हैं और सोशल मीडिया के जरिये अपने दिल की बातें लोगों के साथ साझा भी करने लगी हैं।

नीना ने शादीशुदा पूर्व वेस्ट इंडियन क्रिकेटर से प्यार किया था, लेकिन शादी नहीं हो पाई। मसाबा दोनों के प्यार की निशानी है।

अपने इसी रिश्ते को लेकर नीना ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनका दर्द देखा जा सकता है। उन्होंने लड़कियों और महिलाओं को सलाह दी है कि कभी भी शादीशुदा आदमी के प्यार में न पड़े।

नीना वीडियो में कह रही हैं कि मैं वही बात कहूंगी जो आपने पहले भी सुन रखी होगी। पहले शादीशुदा मर्द बताते हैं कि वह अपनी पत्नी को प्यार नहीं करते। जब शादी की बात करो तो बहाने बनाने लगते हैं।



नाइट स्पेंड करते हैं, लेकिन शादी से कतराते हैं। जब दबाव बनाओ कि अपनी पत्नी को तलाक दो और शादी करो तो वे कहते हैं कि यह सब इतना आसान नहीं है। प्रॉपर्टी है, बैंक अकाउंट है। इससे आपको गुस्सा आना स्वाभाविक है।

मैंने शादीशुदा आदमी से प्यार किया और बहुत कुछ झेला। इसलिए आपसे कह रही हूं कि आप ऐसा मत करना। हाल ही में फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आईं नीना ने कुछ दिनों पहले ये भी कहा था कि सिंगल मदर होना कितना मुश्किल है।


और भी पढ़ें :