नताशा स्टेनकोविक ने ससुर हिमांशु पांड्या के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- हमारा घर सूना कर गए

पुनः संशोधित सोमवार, 18 जनवरी 2021 (13:05 IST)
एक्ट्रेस के ससुर और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का 71 वर्ष की उम्र में बीते शनिवार निधन हो गया। हिमांशु पांड्या के निधन से नताशा काफी दुखी हैं। अब नताशा ने एक शेयर करके अपने ससुर को याद किया है।
नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे अगस्तय और ससुर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी पोस्ट में नताशा स्टेनकोविक ने बताया कि वह अपने बेटे अगस्त्य को बताएंगे कि उनके दादाजी कितने अच्छे थे। नताशा स्टेनकोविक की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।
नताशा स्टेनकोविक ने ससुर हिमांशु पांड्या को याद करते हुए लिखा, अभी भी इस चीज को मानने के लिए तैयार नहीं हूं कि आप हमारे बीच नहीं रहे। आप सबसे क्यूट, मजबूत और परिवार में सबसे मजाकिया व्यक्ति थे। आपने अपने पीछे बहुत सी यादें जरूर छोड़ी हैं, लेकिन हमारा घर सूना कर गए।


उन्होंने लिखा, आपको और आपके फनी जोक्स को खूब याद कर रही हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि आपने अपनी जिंदगी एक बॉस की तरह जी। हमारे सच्चे रॉकस्टार। मैं आपके गूगली अगस्त्य को यह जरूर बताउंगी कि उसके दादाजी कितने अच्छे थे। स्वर्ग से मुस्कुराइये। हर चीज के लिए आपका शुक्रिया और आपको मेरा ढेर सारा प्यार पापा।
नताशा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में हिमांशु पांड्या अपने पोते अगस्त्य के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक तस्वीर में जहां पोते को गोद में लिया हुआ है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह नन्हे पोते से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नताशा के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म सत्याग्रह से कदम रखा था। इसके अलावा वह 'नच बलिए 9' और बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।




और भी पढ़ें :