राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर 2 अगस्त को कोर्ट सुनाएगी फैसला

पुनः संशोधित शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 (16:31 IST)
हमें फॉलो करें
अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। राज को 27 जुलाई को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जेल में राज कुंद्रा को एक-एक दिन काटना मुश्किल हो रहा है। जिस वजह से उनके वकील कोर्ट से राज की बेल की मांग कर रहे हैं।

अब खबर सामने आई है कि राज कुंद्रा की अंतरिम जमानत पर फैसला मुंबई की सेशन कोर्ट में 2 अगस्त को होगा। मुंबई की सेशन कोर्ट में राज कुंद्रा के 2020 के महाराष्ट्र साइबर विभाग मामले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर अपना आदेश 2 अगस्त सुनाने की बात कही है।

कोर्ट ने आज समय की कमी के चलते आदेश को स्थगित कर दिया। इससे पहले गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा के वकील की याचिका पर सुनवाई की थी जिसमें उन्होंने गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताया है। राज कुंद्रा की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया कि उन्हें गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 293 सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम तहत धारा 67, 67A और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व अधिनियम के प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के बाद से ही राज कुंद्रा पर कई आरोप लग रहे हैं।




और भी पढ़ें :