शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. deepika padukone is prepping hard for shahrukh khan starrer pathan
Written By
Last Modified: शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 (15:52 IST)

'पठान' में हाई ऑक्टेन एक्शन करती नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, इस तरह ले रही हैं ट्रेनिंग

'पठान' में हाई ऑक्टेन एक्शन करती नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, इस तरह ले रही हैं ट्रेनिंग - deepika padukone is prepping hard for shahrukh khan starrer pathan
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका पहली बार भारतीय स्क्रीन पर हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए दिखाई देंगी, जिसके लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह से प्रतिबद्ध किया है और हमेशा की तरह अपनी सर्वश्रेष्ठ ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस देने के लिए कमिटेड हैं। 

 
दीपिका पादुकोण ने इन एक्शन सीन्स के लिए तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म यूनिट के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, कई फिल्मों की शूटिंग के बावजूद, दीपिका पठान के लिए अपनी ट्रेनिंग लेना मिस नहीं करती हैं। वर्कआउट में फंक्शनल ट्रेनिंग और योग का मिश्रण शामिल है। 
 
दीपिका इसके लिए अपने दिन का 1.5 घंटा समर्पित करती है। वह आराम के लिए एक दिन का ब्रेक रखते हुए, सप्ताह में 6 दिन कसरत के लिए अपने दिन का 1.5 घंटा समर्पित करती हैं। जैसा कि उन्हें सलाह दी गई है, दीपिका एक सख्त डाइट का भी पालन कर रही हैं।
 
हाल ही में, दीपिका को कोविड हुआ था, जिससे वह अपने फिल्म शेड्यूल पर फिर से लौट आईं हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने आगे बताया, कोविड-19 से लड़ने के बाद सेट पर वापस आना, दीपिका के लिए भावनात्मक और शारीरिक शक्ति की आवश्यकता थी। वह अभी भी अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य को पूरी तरह से ट्रैक पर वापस लाने के लिए जोर दे रही है, और इसके लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।
 
जब से लॉकडाउन में ढील दी गई है, दीपिका एक साथ दो फिल्मों के बीच व्यस्त हैं। वह पहले ही पठान का एक शेड्यूल पूरा कर चुकी हैं और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के एक शेड्यूल की भी शूटिंग कर चुकी हैं। फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन के साथ, उनके पास प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली, द इंटर्न रीमेक, महाभारत, '83 और फाइटर के अलावा पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म है।
 
ये भी पढ़ें
राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर 2 अगस्त को कोर्ट सुनाएगी फैसला