1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sonu sood expressed his wish on the birthday he wants 1000 free beds in hospitals
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 (13:42 IST)

बर्थडे पर सोनू सूद ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

कोरोनाकाल में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद 30 जुलाई को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोनू सूद ने देश में लगे लॉकडाउन के बाद से जिस तरह से सोशल मीडिया और अलग-अलग माध्यम से लोगों की मदद की है, सच में वो तारीफ के काबिल है।

 
वही अब अपने जन्मदिन के खास मौके पर सोनू सूद ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है। सोनू सूद चाहते हैं कि हॉस्पिटल में 1000 बेड फ्री और बच्चों के लिए स्कॉलरशिप की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। सोनू सूद की यह ख्वाहिश जानने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
 
एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद कहा, मैं चाहता हूं कि स्टूडेंट को स्कॉलरशिप और मरीजों के लिए बेड की सुविधा उपलब्ध करवा पाऊं। मेरे देश की जनता ने जितना प्यार मुझे दिया है। इसके लिए मैं उन्हें दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं। लोगों की मदद करते हुए मैंने जो कैंपेन शुरू किया, वह किसी एक गांव या राज्य पर सीमित नहीं है बल्कि यह पूरे देश के लिए है। मैं इसे दूर तक लेकर जाना चाहता हूं।
 
उन्होंने कहा, मैं आने वाले समय में इस देश में सभी के लिए मुफ्त शिक्षा की सुविधा करवाना चाहता हूं। मुझे अलग-अलग राज्यों से बहुत सारे कॉल आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं मेरे जन्मदिन पर कुछ सात-आठ लोग साइकिल और बाइक से मुंबई आ रहे हैं।
 
सोनू सूद फिल्मों में भले ही विलेन के रोल में नजर आते हो, लेकिन असल जिंदगी में वह कई लोगों के लिए सुपरहीरो हैं। सोनू सूद ने साल 1991 में तमिल फिल्म 'कालाझागर' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 
 
ये भी पढ़ें
'द एम्पायर' से डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं दृष्टि धामी, फर्स्ट लुक आया सामने