मुलायम सिंह यादव ने देखा अपनी बायोपिक का ट्रेलर, फिल्म की टीम से की मुलाकात

पुनः संशोधित बुधवार, 27 जनवरी 2021 (18:45 IST)
समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर बनी फिल्म 'मैं मुलायम सिंह यादव' यूपी के सिनेमाघरों रिलीज हो रही है। यह फिल्म पर्दे पर 29 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लाने की तैयारी है।
फिल्म की रिलीज से पहले मुलायम सिंह यादव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित सेठी एवं फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लिया। 'DON CINEMA' के फाउंडर/ओनर महमूद अली ने मुलायम सिंह यादव को शॉल पहना कर उनका आशीर्वाद लिया।

साथ ही फिल्म 'मैं मुलायम सिंह यादव' की पूरी यूनिट जिनमे फिल्म के राइटर राशिद इकबाल, प्रोड्यूसर मीना सेठी मंडल, वसीम सिद्दीकी एवम नाजमा शेख ने भी नेता जी को गुलदस्ता देकर लिया आशीर्वाद। मुलायम सिंह यादव ने फ़िल्म का ट्रेलर देखकर की फ़िल्म की तारीफ और आशीर्वाद देकर कहा फ़िल्म होगी बड़ी हिट।
मुलायम सिंह यादव ने अपने निवास स्थान समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के सामने, विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ पर फिल्म का ट्रेलर देखा।

वहीं समाजवादी पार्टी कार्यालय पर भारी संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी फिल्म की यूनिट से मिलकर उत्साह दिखाते हुए कहा कि हमे फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार है। कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव का रोल प्ले करने वाले अभिनेता और ‍फिल्म की यूनिट के साथ ढेर सारी सेल्फी ली और कहा कि फिल्म उत्तर प्रदेश में सुपरहिट होगी।



और भी पढ़ें :