शुरू होने से पहले ही आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' को लगा झटका, मृणाल ठाकुर ने छोड़ी फिल्म

Last Updated: बुधवार, 20 जनवरी 2021 (14:36 IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने बीते ‍दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डॉक्टर जी' का ऐलान किया था। फिल्म में आयुष्मान के साथ का नाम लीड एक्ट्रेस के तौर पर सामने आया था। यह पहला मौका था जब आयुष्मान और मृणाल पर्दे पर साथ दिखने वाले थे।
ताजा खबरों के अनुसार, अब मृणाल ने फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, मृणाल के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने 'डॉक्टर जी' के लिए लॉकडाउन से पहले की डेट्स दी थी। लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की शूटिंग टल गई।

अब फिल्म की शूटिंग के लिए जो डेट्स फाइनल हुई हैं, वह मृणाल पहले ही अपनी अगली फिल्मों के लिए दे चुकी हैं। ऐसे में उनके पास इस फिल्म को छोड़ने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा। 'डॉक्टर जी' में मृणाल एक दमदार किरदार में नजर आने वाली थीं। मेकर्स भी इस फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर पेश करने के लिए काफी उत्साहित थे। हालांकि, अब फिल्म के लिए दूसरी एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है।
बता दें कि अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म की कहानी सौरभ भारत और विशाल बाघ ने लिखी है। फिल्म में स्त्री रोग से जुड़ी समस्याओं के बारे में दिखाया जाएगा। पहले इस फिल्म को 'स्त्री रोग विभाग' शीर्षक दिया गया था। लेकिन बाद में इसे बदलकर 'डॉक्टर जी' कर दिया गया।



और भी पढ़ें :