अमिताभ की नातिन नव्या नवेली से शादी करना चाहते हैं मिजान जाफरी! रिलेशनशिप को लेकर कही यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जनवरी 2021 (17:33 IST)
की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है। इसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
वहीं पिछले कुछ समय से जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी का नाम नव्या संग जोड़ा जा रहा है। दोनों ही अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान मिजान ने नव्या संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है।


इंटरव्यू के दौरान मिजान से पूछा गया अगर आपके पास च्वॉइस हो कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए आप सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे तो आपका जवाब क्या होगा? इस पर मिजान ने कहा कि शादी वो नव्या से करना चाहेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और मारना अनन्या पांडे को चाहेंगे।

इतना ही नहीं, इंटरव्यू में मिजान ने नव्या के साथ अपना नाम जोड़े जाने को लेकर भी बात की। मिजान ने कहा- मैं क्यों अपनाऊं जब कोई रिलेशनशिप है ही नहीं हम दोनों के बीच। दोस्ती का भी एक रिलेशनशिप होता है। सिर्फ ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड और डेटिंग ही रिलेशनशिप नहीं होती। अगर हम किसी जगह साथ में दिखते हैं तो इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बता दें कि नव्या नवेली और जावेद जाफरी के बेटे मीजान की मई, 2018 में एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों किसी पार्टी के दौरान कोजी होते दिख रहे थे। इसके पहले जुलाई 2017 में दोनों जब एक पार्टी से लौटे थे तो मीजान कार में मुंह छुपाते दिखाई दिए थे। तभी से उनके अफेयर की चर्चा मीडिया में शुरू हुई थीं।



और भी पढ़ें :