केआरके के खिलाफ कोर्ट पहुंचे मनोज बाजपेयी, दर्ज कराई मानहानि की शिकायत

पुनः संशोधित बुधवार, 25 अगस्त 2021 (10:54 IST)
खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान यानि केआरके अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेते नजर आते रहते हैं। इस वजह से वह कई बार मुसिबत में भी फंस जाते हैं। बीते दिनों सलमान खान ने केआरके के खिलाफ उनकी छवि धुमिल करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस दर्ज करवाया था।
वहीं अब बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने केआरके के लिए इंदौर की जिला अदालत में मानहानि का केस दर्ज करवाया है। इस बात की जानकारी मनोज बाजपेयी के वकील परेश एस जोशी ने दी है। खबरों के अनुसार केआरके ने कथित तौर पर मनोज बाजपेयी के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया था।

वकील परेश एस जोशी मे कहा कि एक्टर की तरफ से कोर्ट के एक प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने कमाल आर खान के द्वारा पेश किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत पेश की गई। इस शिकायत में केआरके के खिलाफ धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।
जोशी के मुताबिक मनोज बाजपेयी इस शिकायत के सिलसिले में इंदौर की अदालत के सामने मंगलवार को उपस्थित हुए। उन्होने केआरके के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया। इस मामले की अगली सुनवाई अब 4 सितंबर को होगी। फिलहाल इस मामले पर केआरके की तरफ से प्रतिक्रिया नहीं आई है।




और भी पढ़ें :