बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दी स्वरा भास्कर को राजनीति में आने की सलाह, वायरल हो रहा वीडियो

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 दिसंबर 2021 (17:28 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस (Swara Bhaskar) ने हाल ही में मुंबई में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के साथ एक इंट्रेक्शन प्रोग्राम में शामिल हुईं। इस प्रोग्राम में (Javed Akhtar) भी शामिल हए इस दौरान स्वरा भास्कर ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।


स्वरा भास्कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ममता बनर्जी से लोकतांत्रिक सिद्धांतों की रक्षा करने की अपील करती दिख रही हैं। स्वरा ने ममता से कहा, एक राज्य है, जो यूएपीए और देशद्रोह के आरोपों को भगवान से 'प्रसाद' की तरह बांट रहा है। आर्टिस्ट्स को आज कहानी को कहने के लिए बहुत विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसके चलते कई आर्टिस्ट्स का करियर जोखिम में है और उनको घर चलाना मुश्किल हो रहा है।
स्वरा इस दौरान कहती हैं कि वह अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं क्योंकि वह उन्हें फॉलो करती हैं। ऐसे में वह अपनी बात उनके सामने रखने के दौरान काफी एक्साइटेड हैं। इसपर सीएम ममता बनर्जी कहती हैं, 'तुम पॉलिटिक्स जॉइन क्यों नहीं कर लेती।'
स्वरा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आर्टिस्ट, कार्यकर्ताओं और नागरिकों के साथ इनफॉर्मल इंटरएक्शन के दौरान मुंबई में ममता बनर्जी जी से मुलाकात की। अपने कुछ विचार साझा किए और उनसे पूछा कि यूएपीए पर उनका क्या मानना है। उन्होंने भी इसका जवाब दिया।'

बता दें कि स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म 'शीर कोरमा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह लेस्बियन का किरदार निभा रही हैं।




और भी पढ़ें :