महिलाओं के साथ इंटीमेट सीन शूट करना मल्लिका शेरावत को लगता है आसान

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (16:02 IST)
की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में होती हैं। मल्लिका फिल्मों में भले ही कम नजर आती हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मल्लिका को साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर' से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे।
हाल ही में मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन करने को लेकर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने कहा कि इंडस्ड्री में हर चीज के लिए अभिनेत्रियों को दोषी ठहराया जाता है, जबकि अभिनेताओं को इसके लिए कभी आलोचना का सामना नहीं करना पड़ता है।

मल्लिका ने कहा कि बोल्ड सीन करने पर उन्हें निशाना बनाया गया जबकि साथी पुरुष अभिनेता इन सब से दूर रहे। यही पितृसत्तात्मक व्यवस्था है। जहां महिलाओं को हमेशा से टारगेट किया गया है लेकिन पुरुषों को नहीं।

उन्होंने कहा कि ये सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ऐसा देखने को मिलता है। पुरुष कुछ भी करके निकल जाते हैं, महिलाओं को सभी के लिए दोष दे दिया जाता है।

मल्लिका शेरावत हाल ही में वेब सीरीज 'नाकाम' में नजर आई हैं। इस वेब शो में दो महिलाओं के बीच कुछ अंतरंग दृश्य भी है। इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत ने कहा कि एक महिला के साथ इं‍टीमेट होना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था। बल्कि यह एक पुरुष के साथ इंटीमेट होने से निश्चित रूप से आसान है।




और भी पढ़ें :