माधुरी दीक्षित बनीं पति की हेयर स्टाइलिस्ट, तस्वीर वायरल

पुनः संशोधित रविवार, 28 जून 2020 (12:30 IST)
हमें फॉलो करें
लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक शुरू हो गया है। ऐसे में धीरे-धीरे अब कई जगह पर ढील दी जा रही है। हालांकि अभी भी लोग घरों से बाहर निकलने से बच रहे हैं। लॉकडाउन में एक नया ट्रेंड शुरू हुआ घर में बैठ खुद ही हेयरकट करना।

अनुष्का शर्मा से लेकर टिस्का चोपड़ा सहित कई सितारे अपने पार्टनर का हेयर कट घर में ही करते दिखे। अब इस लिस्ट में का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम नेने की बन गई हैं।
माधुरी के पति ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनका हेयर कट बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहा है। तस्वीर में श्रीराम नेने कुर्सी पर बैठे हुए हैं जबकि माधुरी दीक्षित हेयर स्टाइलिस्ट बन पास में खड़ी हैं।
तस्वीर के साथ श्रीराम नेने ने खुद बताया कि माधुरी ने उनका हेयरकट किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा कि 'हैट्स ऑफ टू माई न्यू हेयर स्टाइलिस्ट। शुक्रिया हनी।'

डॉक्टर नेने की इस तस्वीर पर बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कोई माधुरी को हर चीज में एक्सपर्ट बता रहा है तो कोई डॉक्टर नेने के इस नए लुक की तारीफ कर रहा है।
बता दें कि लॉकडाउन के वक्त माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं। उन्होंने लोगों को ऑनलाइन डांस भी सिखाया था और तनाव मुक्त रहने के उपाय भी बताए थे।




और भी पढ़ें :