रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. जब माधुरी दीक्षित ने कहा था कि वे अनिल कपूर से कभी शादी नहीं करेगी
Written By
Last Updated : मंगलवार, 5 जुलाई 2022 (13:42 IST)

जब माधुरी दीक्षित ने कहा था कि वे अनिल कपूर से कभी शादी नहीं करेगी

Madhuri Dixit said that she can never marry Anil Kapoor | जब माधुरी दीक्षित ने कहा था कि वे अनिल कपूर से कभी शादी नहीं करेगी
स्क्रीन पर जो बॉलीवुड की जोड़ियां मशहुर हुई हैं उनमें से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की भी एक जोड़ी है। अस्सी और नब्बे के दशक में दोनों ने कई फिल्में साथ की और ज्यादातर हिट रहीं। 
 
जब कोई हीरो और हीरोइन लगातार फिल्में साथ करते हैं तो दोनों के बीच अफेयर की अफवाहें उड़ने लगती हैं। अनिल और माधुरी भी इससे बच नहीं पाए। 
 
जब इस तरह की बातें लगातार होने लगी तो माधुरी ने तुरंत एक इंटरव्यू में इस पर बात की थी। 1989 में दिए गए एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा था कि 'मैं अनिल कपूर जैसे इंसान से कभी शादी नहीं करूंगी। वे अति संवेदनशील हैं।'
 
साथ ही माधुरी ने यह भी बताया था कि वे किस तरह का पति चाहती हैं। उन्होंने कहा- मैं चाहती हूं कि मेरा पति कूल हो। अनिल के साथ फिल्म करने में मैं सहज हूं। हम हर तरह का मजाक कर सकते हैं, लेकिन अनिल हाइपर सेंसेटिव हैं। 
 
गौरतलब है कि अनिल और माधुरी ने तेजाब, राम लखन, बेटा, किशन कन्हैया, हिफाज़त जैसी सुपरहिट फिल्में दी। इसके अलावा दोनों की जोड़ी परिंदा, जमाई राजा, खेल जैसी फिल्मों में भी नजर आई।
 
अनिल कपूर ने सुनीता से विवाह रचाया जबकि माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम नेने से विवाह किया। 
ये भी पढ़ें
हॉट पलक तिवारी RomeoS3 से कर सकती हैं डेब्यू