फरदीन खान की कमबैक फिल्म 'विस्फोट' में नजर आएंगी क्रिस्टल डिसूजा!

Last Updated: रविवार, 31 अक्टूबर 2021 (12:17 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर करीब 11 साल बाद पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। फरदीन खान संजय गुप्ता की फिल्म 'विस्फोट' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म रॉक, पेपर, सीजर (2012) का आधिकारिक अडॉप्टेशन है, जो उसी साल ऑस्कर पुरस्कारों में वेनेजुएला की आधिकारिक तौर पर एंटर हुआ था।

इस फिल्म में फरदीन के साथ भी दिखेंगे। वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी फरदीन के साथ फिल्म 'विस्फोट' में दिखेंगी। क्रिस्टल ने इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

खबरों के अनुसार इस फिल्म में क्रिस्टल डिसूजा फीमेल लीड के रूप में नजर आएंगी। क्रिस्टल जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। फिल्म में प्रिया बापट भी अहम किरदार में दिखेंगी।

खबरों के अनुसार क्रिस्टल ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हूं। इसकी स्क्रिप्ट पटाखा है। जब मैंने कहानी सुनी थी तब ही मैंने सोच लिया था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है। मेरा किरदार काफी अच्छा है। हमारी टीम शानदार है और मुझसे इस पर काम करने का इंतजार नहीं हो रहा है।

टी-सीरीज़ और संजय गुप्ता द्वारा प्रस्तुत विस्फ़ोट भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संजय गुप्ता द्वारा निर्मित और कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित होने वाली है।



और भी पढ़ें :