सामान चोरी होने पर एयर इंडिया पर भड़कीं कृति खरबंदा, एयरलाइंस ने ट्वीट कर दिया यह जवाब

पुनः संशोधित शनिवार, 22 फ़रवरी 2020 (14:31 IST)
बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को अक्सर फ्लाइट से ट्रैवल करना पड़ता है। कई बार इन्हें फ्लाइट सर्विसेस की लापरवाही का शिकार भी होना पड़ता हैं। बीते दिनों सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक एयरलाइंस कंपनी के विमान से उनका सामान एक महीने में ही दो बार गुम हो गया। अब हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी हाल ही में इसी तरह के एक हादसे का शिकार हो गई हैं।

कृति खरबंदा का सामान एयर इंडिया में सफर करने के दौरान सामान खो गया। अभिनेत्री के अनुसार उनका सामना एयर इंडिया की लापरवाही की वजह से खोया। ऐसे में कृति खरबंदा ने सोशल मीडिया पर एयर इंडिया को जमकर लताड़ लगाई है।

कृति ने ट्वीट करते हुए लिखा, एयर इंडिया एक बार फिर मेरा सामान खोने के लिए शुक्रिया। आपको अपने स्टाफ को कुछ बेसिक मैनर्स सिखाना चाहिए।

इसके बाद एयर इंडिया ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'कृपया हमारी माफी स्वीकार करें मैम। प्लीज हमें पर्सनल मैसेज में आपकी फाइल का रेफरेंस नंबर और बैगेज का टैग नंबर भेज दें। इसके अलावा फ्लाइट की डिटेल्स भी भेज दें ताकि हम अपनी बैग संभालने वाली टीम के साथ चेक कर सकें।
कृति ने इस मैसेज के बाद अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं आपकी माफी स्वीकार करना चाहूंगी। अभी तक मेरे सामान का कोई अता-पता नहीं है। मुंबई और पर आपकी टीम को इतनी भी शालीनता नहीं है कि वे मुझसे इस बारे में बात करें और मेरे बैग को लेकर अपडेट्स मुझसे शेयर करें।
इसके बाद एयर इंडिया ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मिस खरबंदा, आपका बैग मुंबई से गोवा एयरपोर्ट आज साढ़े ग्यारह बजे पहुंच रहा है। कृपया बैग को डिलीवर कराने के लिए अपने कॉन्टेक्ट डिटेल्स और फ्लाइट डिटेल्स शेयर करें ताकि हम आपको बेहतर तरीके से असिस्ट कर सकें।'
यह पहली बार नहीं है जब कृति खरबंदा और एयर इंडिया के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। साल 2014 में भी अभिनेत्री ने एयर इंडिया के स्टाफ पर खराब बर्ताव करने का आरोप लगाया था।


और भी पढ़ें :