आखिर यूट्यूब से क्यों गायब हुआ रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ का टीजर? सामने आई वजह

Last Updated: गुरुवार, 3 दिसंबर 2020 (16:33 IST)
और की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अयान
मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म तीन पार्ट्स में बनने वाली है। फिल्म के मेकर्स और ने पिछले साल फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो जारी किया था। फर्स्ट लुक आने के महज आधे घंटे में ही ये ट्रेंड करने लगा था। लेकिन हाल ही में यह वीडियो अचानक से यूट्यूब से डिलीट हो गया, जिसने फैंस को हैरानी में डाल दिया। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि फिल्म का टीजर यूट्यूब से गायब हो गया।


इस सवाल का जवाब आखिरकार मिल गया है। दरअसल, हाल ही में फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने भारत में अपना बिजनेस बंद करने का फैसला लिया है। इसलिए कंपनी ने अपनी सारी पेंडिंग फिल्मों जैसे ‘दिल बेचारा’, ‘लूटकेस’, ‘सड़क 2’ और ‘लक्ष्मी’ को रिलीज कर दिया है। वहीं, ‘ब्रह्मास्त्र’ उनकी आखिरी फिल्म है। चूंकि अब डिज्नी ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज को टेकओवर कर लिया है, इसलिए वह ‘ब्रह्मास्त्र’ को बतौर डिज्नी फिल्म रिलीज करना चाहती है।



वहीं, बीते दिनों खबर आई थी कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने से बातचीत की। हालांकि, करण जौहर ने इस ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। उनका मानना ​​है कि फिल्मे में धांसू वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है और इसे देखने का आनंद लोगों को सिनेमाघरों में ही मिलेगा।



और भी पढ़ें :