कियारा आडवाणी ने बताया शादी का प्लान, बोलीं- 'टैग' की जरूरत नहीं...

पुनः संशोधित सोमवार, 23 मई 2022 (12:40 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं। कियार जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी शादी और तलाक के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कियारा से सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर सवाल पूछे गए। जब कियारा से घर बसाने के बारे में सवाल पूछने की कोशिश की गई, तो फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा, 'मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा, मैं 50 का होने जा रहा हूं। आपको क्या लगता है मैं शादी के काबिल नहीं हूं? भैया, हम भी शादी कर सकते हैं।'

वहीं कियारा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, उन्हें शादी के 'टैग' की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, बिना शादी के भी मैं अच्छी तरह से बस सकती हूं, ठीक? मैं अच्छी तरह से सेटल हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं, खुश हूं।
बता दें कि लंबे समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियार आडवाणी के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही है। हालांकि बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थी। हालांकि जब कियारा और सिद्धार्थ साथ में सलमान खान की ईद पार्टी में नजर आए तो इन खबरों पर विराम लग गया।



और भी पढ़ें :