कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

पुनः संशोधित शनिवार, 21 नवंबर 2020 (12:05 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। कियारा की यह फिल्म अगले महीने यानी कि दिसंबर में रिलीज होने जा रही है।
फिल्म 'इंदू की जवानी' 11 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। खास बात ये है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली है। कोरोना वायरस की वजह से पिछले कुछ समय में देखा गया कि कई सारी बड़े बजट की फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की गईं। अब धीरे-धीरे फिल्मों को थिएटर पर भी रिलीज किया जा रहा है।

कियारा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज होने से लोग सिनेमाघरों की ओर बढ़ सकते हैं।
फिल्म की बात करें तो इसमें कियारा आडवाणी के अपोजिट एक्टर आदित्य सील नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगु्प्ता ने किया है। कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो महिला पर केंद्रित है।

फिल्म इंदू की जवानी में कियारा आडवाणी गाजियाबाद की लड़की इंदू गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग एप स्‍वाइप करती है। फिर उससे मजेदार गड़बड़ी होने लगती है। बताया जा रहा है कि इंदू का किरदार काफी प्यारा है व हंसाने वाला किरदार है।



और भी पढ़ें :