मिर्जापुर के गुड्डू पंडित की इतनी थी पहली सैलरी, कॉल सेंटर में काम करके कमाए थे पैसे

Last Updated: शुक्रवार, 20 नवंबर 2020 (19:48 IST)
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ट्रेंड चल रहा है, जिसमें कई सेलेब्स अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा करते नजर आ रहे हैं। अब के गुड्डू पंडित यानि ने भी अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा किया है।
अली फजल ने इस ट्वीट में मशहूर फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा के ट्वीट का जवाब दिया है। अली फजल ने लिखा है, उनकी पहली सैलरी 8000 रुपए थी। यह पैसा उन्होंने 19 साल की उम्र में कॉल सेंटर में काम करके कमाए थे। उन दिनों अली कॉलेज में पढ़ा करते थे और कॉलेज की फीस भरने के लिए उन्होंने कॉल सेंटर में नौकरी की थी।

अली फजल का ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि ट्विटर पर एक ट्वीट चेन चल रही है, जिसमें यूजर्स अपनी पहली सैलरी, उम्र और किस काम को करने कमाई की यह बता रहे हैं।
अली फजल से पहले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपनी पहली सैलरी बताई थी। अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर बताया था कि उनकी पहली सैलरी 80 रुपए थी और वो उस वक्त 18 साल के थे। वे 7वीं कक्षा के एक छात्र को ट्यूशन देते थे और कमाकर वो स्मोकिंग किया करते थे।

बता दें कि अली फजल ने इंग्लिश और हिंदी में आई श्रिया सरन की फिल्म The Other End of the Line में पहली बार काम किया था। अली फजल ने वेब सीरीज मिर्जापुर से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कुछ समय पहले इस सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है।



और भी पढ़ें :