गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Khushi Dubey shares interesting information related to the current track of Aankh Micholi
Last Modified: शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024 (16:38 IST)

खुशी दुबे ने आंख मिचौली के करेंट ट्रैक से जुड़ी दिलचस्प जानकारी की शेयर, निभा रहीं आईपीएस अधिकारी की भूमिका

अंडरकवर कॉप कहानी में आंख मिचोली में खुशी दुबे और नवनीत मलिक मुख्य भूमिका में हैं

Khushi Dubey shares interesting information related to the current track of Aankh Micholi - Khushi Dubey shares interesting information related to the current track of Aankh Micholi
aankh micholi serial: स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है। चैनल के पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है जिसका मकसद न केवल एंटरटेन करना है, बल्कि एम्पावर करना भी है। 
 
अब अपने इसी सफर को जारी रखते हुए स्टार प्लस ने अंजाने रास्ते पर कदम रखा है। स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक नई अंडरकवर कॉप कहानी, 'आंख मिचोली' लेकर आया है, जिसमें खुशी दुबे और नवनीत मलिक हैं। शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, आंख मिचोली अपनी इस नई कहानी के साथ दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखने का वादा करती है।
 
आंख मिचौली में दिखाई जा रही कहानी ने वास्तव में दर्शकों को यह देखने के लिए बांधे रखा है कि शो में आगे क्या होने वाला है। ऐसे में दर्शकों के साथ शो में चल रहे वर्तमान ट्रैक की कुछ जानकारी शेयर करते हुए खुशी दुबे उर्फ रुक्मिणी ने कहा, शो में वर्तमान ट्रैक यह चल रहा है कि, आईपीएस अकादमी से सस्पेंड होने और उसके पिता को दिल का दौरा पड़ने की तमाम हलचल के बीच सुमेध और परिवार रुक्मिणी के घर शादी का प्रस्ताव लेकर आए हैं। 
खुशी दुबे ने कहा, यह आगे देखने वाली बात होगी कि क्या रुक्मिणी शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर पाएगी या नहीं, खासकर तब जब उसके जीवन में बहुत कुछ चल रहा है क्योंकि उसका परिवार और रुक्मिणी का परिवार एक दूसरे से अलग हैं। जहां एक आईपीएस उम्मीदवार है, वहीं दूसरे की चाय की दुकान है। तो, एक हाउसवाइफ होना और अपने सपने को खत्म करना रुक्मिणी ने जो सोचा था उससे एकदम अलग है, और अचानक उसके सपने बिखर गए।
 
उन्होंने कहा, यह वह सीक्वेंस है जिसे हम वर्तमान में शूट कर रहे हैं और मैं 1 हफ्ते से अधिक समय तक कुछ इमोशनल सीन्स में डूबी रहूंगी। क्योंकि मैं कई इमोशन्स को सामने लाने की कोशिश करती हूं, इसलिए यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल हो गया है। तो अब, मैं असल में रोने या असल में हंसने की कोशिश करती हूं। इसलिए, जब मैं जर्नी ऑफ एन एक्चुअल रुक्मिणी का किरदार निभाने की कोशिश करती हूं, तो यह मेरे लिए मुश्किल और चुनौतीपूर्ण हो जाता है। 
 
खुशी ने कहा, लेकिन मैं इसे प्यार कर रही हूं। वहीं दर्शकों के नजरिए से भी, मैं रुक्मिणी और सुमेध की मुलाकात के पहले फेज को देखना चाहती हूं, जिसे हमने इतने लंबे समय से इतने हिट-एंड-मिस के बाद बनाया है, अब क्या होने वाला है।
 
जब खुशी दुबे उर्फ रुक्मिणी से आगे पूछा गया कि क्या हम रुक्मिणी और सुमेध के बीच प्यार पनपता देखेंगे? उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता, क्योंकि ये दोनों बिल्कुल अलग हैं और देखते हैं कि क्या अपोजिट्स वास्तव में आकर्षित करते हैं या नहीं या चीजें गड़बड़ा जाती हैं। लेकिन, यह मैं दर्शकों के नजरिए से भी देखना चाहती थी क्योंकि यह पहला फेज है और सुमेध सीधे शादी का प्रपोजल लेकर आया हूं और वह भी बहुत सारी उम्मीदों के साथ, तो चलिए देखते हैं।
 
आंख मिचौली के प्रोमो को दर्शकों से प्यार और सरहाना मिली है। ये एक अंडरकवर कॉप गाथा है। शो रुख्मिणी (ख़ुशी दुबे) के इर्द-गिर्द घूमता है जो परिवार द्वारा घर बसाने और शादी करने के लिए मजबूर है। रुख्मिणी एक बड़ी अधिकारी बनने की इच्छा रखती है और आंख मिचौली सास बहू की एक ट्विस्ट से भरी कहानी है। ऐसे में रुख्मिणी की यात्रा को देखना दिलचस्प होगा और वह अपने लक्ष्यों को कैसे हासिल करती है, या क्या शादी उसके आईपीएस अधिकारी बनने का सपना तोड़ देगा?
 
ये भी पढ़ें
Crew से सामने आया तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म