केजीएफ में अपने लुक को लेकर बोले यश, दाढ़ी मेरे लुक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थी

पुनः संशोधित बुधवार, 22 जुलाई 2020 (16:24 IST)
सुपरस्टार ने 'केजीएफ चैप्टर 1' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं और प्रशंसक उन्हें दूसरे चैप्टर में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। में यश की शानदार परफॉर्मेंस के अलावा, दर्शकों को लंबे बालों के साथ उनकी दाढ़ी भी खूब पसंद आई थी जो 70 के दशक में बेहद लोकप्रिय लुक था।
यश ने अपने किरदार के लिए इस लुक को विशेष रूप से अनुकूलित किया था लेकिन अब यह उनकी पर्सनालिटी का हिस्सा बन गई है। एक इंटरव्यू के दौरान यश ने दाढ़ी के बारे में बात करते हुए कहा, लगभग 4 साल से अधिक समय हो गया है। केजीएफ से मेरे लुक में दाढ़ी एक महत्वपूर्ण हिस्सा थी क्योंकि इसने मेरे किरदार रॉकी को अधिक इंटेंस बना दिया था।


लेकिन अब, यह मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा बन गई है और मुझे यह पसंद है। हालांकि, दाढ़ी को अच्छी तरह से रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता होती है, लेकिन मुझे ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है।
केजीएफ स्टार ने हाल ही में इंडस्ट्री में 12 साल पूरे किए हैं। यह एक लंबा सफ़ल सफर रहा है और उनका फैनडम इस बात का सबूत है। अभिनेता की डेब्यू फिल्म से लेकर उनकी नवीनतम केजीएफ तक की सफलता का ग्राफ और विभिन्न किरदार, लुक, प्रशंसा व फिल्मों की विविधता के साथ वास्तव में बेहद दिलचस्प रहा है।

‍फिल्म केजीएफ में एक विशेष दस मिनट के दृश्य के लिए, यश ने खुद को छह महीने तक ट्रेनिंग दी थी, जो काम के प्रति उनके लग्न और समर्पण को बयां करता है। ऑन-स्क्रीन परिणाम दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देते हैं और वह हर प्रशंसा और सम्मान के हक़दार है।
यश के साथ-साथ, केजीएफ. चैप्टर 2 में अभिनेता संजय दत्त भी एक विलेन की भूमिका में नजर आएंगे और इन दो सितारों को फिल्म में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखना दिलचस्प होगा। यह फिल्म 2020 में स्क्रीन पर दस्तक देगी और सभी एक अन्य दमदार परफॉर्मेंस के साथ यश को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है।



और भी पढ़ें :